मोना सिंह का एक्स बॉय फ्रेंड महिला ज्योतिषी की अस्मत से खेलने के आरोप में गया सलाखों के पीछे

मोना सिंह का एक्स बॉय फ्रेंड महिला ज्योतिषी की अस्मत से खेलने के आरोप में गया सलाखों के पीछे 
मुंबई/ चंडीगढ़  ;7 मई ; अरुण कौशिक/आरके शर्मा विक्रमा ;-------सफलता किसी किसी को ही हजम होती है ये जब आयति है तो फिर तो सर चढ़ के ही बोलती है लगता जैसे तमाम  दुनिया अपने पीछे ही डोलती है ! ऐसा ही कुछ टीवी स्टार और जस्सी जैसी कोई नहीं की मोना सिंह का भूतपूर्व प्रेमी और बंद ऑफ़ बॉयज का नामचीन गायक करण ओबराय महिला ज्योतिषी के पहले मोहिनी लवण्य पर फ़िदा हुआ फिर दोनों में दोस्ती हुई और फिर इक दिन साड़ी हदें दोनों ने लांघ डाली ! खबर लिखे जाने तक कर्ण ओबराय इस वक़्त सलाखों के पीछे उस दिन को कोस रहा जब वह महिला ज्योतिषी से मिला था और उन में अटूट इश्क परवां  चढ़ा था !  उक्त जबरदस्ती का शिकार पीड़िता ने मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में दर्ज अपनी कंप्लेंट में स्पष्ट किया कि पहले तो उन दोनों दोस्तों में दैहिक संबंध परस्पर सहमति से बने पर ये सब करण के शादी करने के आश्वासन के बाद ही शुरू हुए थे ! फिर तो ये सिलसिला चल निकला तो महिला ज्योतिषी ने उसको करण ओबराय केवड़ा अनेकों मर्तबा याद करवाया और शादी करने की जिद्द ले बैठी ! पर करण उसको ब्लैकमेल करता रहा और उक्त प्रणय संबंधों की वीडियो को वायरल करने की धमकी देतेहुए रूपये ऐंठने शुरू कर दिए ! जब शादी के लिए दवाब बनाया गया तो  ये किस्सा सामने आया ! पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया पर सच है क्या इसकी तह तक जाने का क्रम शुरू कर दिया ! कानाफूसी मुताबिक दोनों को अक्सर इकट्ठे घूमे फिरते और के जगहों पर एक साथ देखा गया हालाँकि दोनों दुनिया वालों के खौफ से आजाद घूमने से ज्यादातर खौफजदा ही रहते थे ! पुलिस ने करण ओबराय को महिला दोस्त को शादी का झूठा झांसा देते हुए जबरजिन्नाह करने के जुर्म में अरेस्ट किया और सलाखों के पीछे धकेला ! पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर ही आईपीसी की धाराओं  376 [बलात्कार] और 384 जबरन धन वसूली ] के तहत एफआईआर दर्ज की गई ! करण ओबराय को अँधेरी स्थित कचहरी में पेश किया गया था ! जहाँ से उसको अब सलाखों के पीछे धकेला गया ! पीड़िता ने अब अपने ही अभिन्न कहे जाने वाले दोस्त पर जबरजिन्नाह करने जबरन धन ऐंठने सहित धमकाना के लिए केस रजिस्टर्ड करवाया गया ! यहाँ ये भी कानाफूसी जारी है कि कोर्ट ने इक मर्तबा कहा था कि प्यार में बनाये गए शारीरिक संबंध बलात्कार की श्रेणी में नहीं आएंगे ! महिला ज्योतिषी के घर परिवार उसके व्यवसाय आदि के बारे में करण ओबराय कितना जनता  था ये तो वही बता सकता है ! इल्जाम लगे हैं पुलिस जाँच में जुटी  है और  मेडिकल करवाए जाने संबंधी भी कोई पुष्टि सामने नहीं आई है ! 
            करन ओबराय ने जस्सी जैसी कोई नहीं के अलावा दिशाएं और फिर साया टीवी सीरियल में अपनी अभिनय कला  का लोहा मनवाया था ! कई जगह सामने आ रहा कि पीड़िता ज्योतिषी है तो कुछेक के मुताबिक पीड़िता फैशन डिजाइनर है ! करण ओबराय अब वीरवार 9 मई तक सलाखों के पीछे रहेंगे! बताते चले कि ये कई धाराओं में दर्ज केस आजकल का नहीं बल्कि  पिछले साल का है ! मंडे को उक्त केस की ही सुनवाई  के दौरान करण ओबराय को नौ मई तक सलाखों के पीछे रखने का आदेश सुनाया ! आदेश सुनकर करण फफक फफक कर रो पड़े ! खबर का दूसरा पहलु ये भी है कि करण ओबराय ने अपने पक्ष में भी खूब तर्क संगत सफाई दी लेकिन उसकी कोर्ट ने कितनी बात सच मानी ये तो कोर्ट ही जाने ! 
            पाठकों की आदतन मांग मुताबिक ये भी जानने की कोशिश की जाएगी कि क्या करण ओबराय की और से भी कोई शिकायत या क्रॉस पर्चा दर्ज किया गया ! मामला 2016 से एक दोस्ती से शुरू होकर अभी तक सलाखों के पीछे तक ही पहुंचा है वो भी एक पक्ष को ही !!     

Comments